कोरोना की चपेट में आया ये एक्टर, तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में हुए भर्ती

मोहित रैना के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है. वेब सीरीज काफिर में मोहित के साथ काम कर चुकीं दीया मिर्जा ने कमेंट किया-जल्दी ठीक हो जाओ. तुम्हारे जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं.

सीरियल देवो के देव महादेव में मोहित के साथ माता सती के किरदार में मौनी रॉय नजर आईं थी. शो के दौरान से ही दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आने लगीं थी लेकिन दोनों हमेशा एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते थे. दोनों अक्सर साथ में घूमते नजर आते थे. मगर जब मौनी ने बॉलीवुड में कदम रखा उसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए.

मोहित ने आगे लिखा- मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि सुरक्षित रहें और सभी के लिए प्रार्थना करें. बीते हफ्ते कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैं डॉक्टर्स की निगरानी में हूं. जिस जगह पर मैं पिछले एक महीने से रह रहा हूं. हम सभी उन्हीं की वजह से ठीक हैं. हम घर के अंदर रह सकते हैं. जल्द ही आप सभी से मिलता हूं. लव.

मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें एक आसमान की तस्वीर है तो दूसरे में उनके हाथ पर ड्रिप लगी नजर आ रही हैं. मोहित ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- जैसे ही मैं बाहर और अंदर देखता हूं तो सभी के लिए प्रार्थना करता हूं. पिताजी हमेशा कहते हैं ति प्रार्थनाएं काम करती हैं.

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. रोजाना लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं. कई सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. कई लोगों की इस वायरस की वजह से जान भी जा चुकी है.

अब टीवी एक्टर मोहित रैना(Mohit Raina) भी इस वायरस के शिकार हो गए हैं. देवो के देव महादेव फेम मोहित के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी तबीयत खराब हो गई है.जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मोहित ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है.