मजाक-मजाक में जुए पर दांव लगी पत्नी को हारा पति, फिर उसी के घर में दोस्तों ने संबंध बनाने…

नोएडा में एक पति कथित रूप से अपनी बीवी को जुए में दांव पर लगाकर बाजी हार गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को हिरासत में ले लिया है। मूलरूप से गोरखपुर निवासी महिला सोनिया (प्रतिकात्मक नाम) परिवार के साथ सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव में रहती है।

 

पीड़िता ने थाना सेक्टर 20 पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति सोमवार को अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। पैसा खत्म होने पर उसने उसे ही दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया। इसके बाद से वह उस पर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। पति ने दोस्तों को घर बुलाकर उसे अश्लील वीडियो भी दिखाई।

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इससे पहले अगस्त महीने में ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सामने आया था। यहां जुए और शराब के लती एक शख़्स ने अपनी पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया।

जब वह जुए में हार गया तो अपने दोस्त और रिश्तेदारों को पत्नी से गैंगरेप की इजाजत दे दी। इसके बाद उसके पति के दोस्त अरुण और अनिल नाम ने महिला के साथ सामूहिक रेप किया था। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और फिर FIR दर्ज हो सकी।