15 नवंबर से इन राशियों पर बन रहा कालसर्प योग, सावधानी पूर्वक करें यात्रा

राशियाँ राशिचक्र के उन बारह बराबर भागों को कहा जाता है जिन पर ज्योतिषी आधारित है। हर राशि सूरज के क्रांतिवृत्त (ऍक्लिप्टिक) पर आने वाले एक तारामंडल से सम्बन्ध रखती है और उन दोनों का एक ही नाम होता है – जैसे की मिथुन राशि और मिथुन तारामंडल। यह बारह राशियां हैं –


12, 13, 14 और 15 नवंबर से बन रहा कालसर्प योग, जिससे आपको अपने जीवन में अनेक बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे। आपके ऊपर भगवान भोलेनाथ की कृपा दृष्टि सबसे अधिक बनी रहेगी। भगवान भोलेनाथ का नाम लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, उस कार्य में आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको अपने घर में सबसे ज्यादा लाइफ पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन के योग नजर आ रहे हैं। प्रमोशन के साथ-साथ स्थानांतरण भी हो सकता है। ऑफिस में आपके साथी आपकी मदद करने में कामयाब रहेंगे। आप जो सपने कई वर्षों से देख रहे थे, वह हकीकत में बदलने का समय आ गया है। शिक्षा एक मूल मंत्र है, जिसके द्वारा आप बड़ी से बड़ी समस्या को आसानी से हल कर सकते हैं। पारिवारिक मसले पर आपको अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है।

यात्रा करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। यात्रा करते समय वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। आप लोगों को अपने लक्ष्य की प्राप्ति होगी। आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे। आपकी लव लाइफ सामान्य रहेगी। परिवार के लोग आपका पूरा समर्थन करेंगे। आपको अपने कामकाज का अच्छा परिणाम हासिल होने वाला है। मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है। आपको अपनी किस्मत का पूरा साथ मिलने वाला है। अगर आप कोई नया वाहन खरीदना चाहते हैं तो, आपके लिए आने वाला समय सबसे अच्छा रहेगा। उस समय लिया गया डिसीजन आपको सफलता निश्चित तौर पर दिलाएगा। भगवान भोलेनाथ की कृपा से आपके जीवन में आने वाली तमाम प्रकार की परेशानियां समाप्त हो जायेंगी।
कन्या राशि, वृषभ राशि, तुला राशि, मीन राशि।
12, 13, 14, और 15 नवंबर से बन रहा कालसर्प योग, इन 4 राशियों की पूरी होंगी सभी मनोकामनाएं।