Tiger 3: आपके लिए एक मिशन है. फिल्म की रिलीज से पहले सलमान खान का खास मैसेज पढ़िए

बॉलीवुड स्टार्स और मेकर्स बड़ी मेहनत के साथ हर फिल्म को तैयार करते हैं. सितारों से लेकर फिल्म की पूरी टीम की कई महीनों की मेहनत और करोड़ों की लागत के साथ फिल्में तैयार होती हैं. अक्सर देखा जाता है कि फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज के साथ ही लीक हो जाती हैं. फिल्म से जुड़े स्पॉइलर और वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने शुरू हो जाते हैं. जिसका असर स्टार्स की फिल्मों की कमाई पर पड़ता है.

कल दिवाली है और इस खास दिन सलमान खान अपनी टाइगर 3 लेकर आ रहे हैं. टाइगर 3 शुरुआत से चर्चा में छाई हुई है. फिल्म के टीजर और ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले सलमान खान ने अपने फैंस से एक गुजारिश की है. भाईजान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में टाइगर 3 देखने वालों के लिए एक मैसेज शेयर किया है. सलमान लिखते हैं कि हमने टाइगर 3 को बहुत जुनून के साथ बनाया है और हम आप पर भरोसा कर रहे हैं कि जब आप फिल्म देखेंगे तो हमारे स्पॉयलर को बचाएंग स्पोइलर फिल्म देखने के अनुभव को बर्बाद कर सकते हैं. हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है. हमें उम्मीद है कि टाइगर 3 हमारी ओर से आपके लिए बेहतरीन दिवाली उपहार है!! कल सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

इतना ही नहीं सलमान खान एक ऑडियो भी शेयर की है. अपने वीडियो में सलमान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह सभी के लिए एक मिशन लेकर आए हैं. मिशन पाइरेसी. आप इस फिल्म के कोई भी स्पॉइलर और वीडियो लीक नहीं करेंगे और टाइगर से मिलने सिनेमाघर जाएंगे. सलमान खान की ये गुजारिश लोग मानते हैं या नहीं ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

बता दें, सलमान खान की इस गुजारिश के पीछे एक ही मकसद है कि फिल्म अपना कारोबार करती रहे. पाइरेसी के चक्कर में अक्सर लोग थिएटर न जाकर घर पर ही फिल्म डाउनलोड करके देख लेते हैं. जिसके चलते मेकर्स को काफी नुकसान का सामना करना पड़ता है. टाइगर 3 से सलमान के साथ-साथ मेकर्स को भी बहुत उम्मीदें हैं. माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 40 करोड़ तक कमा सकती है.