60 साल के करियर में पहली बार यूपी के इस शहर में शूटिंग करेंगे Dharmendra, CM Yogi से की मुलाकात

धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। हाल ही में अभिनेता रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे। इस फिल्म में उनका शबाना आजमी के साथ लव एंगल दिखाया गया था। फिल्म में दोनों के किसिंग सीन को देखने के बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। अब आज यानि 11 नवंबर को लखनऊ पहुंचे हैं। इस दौरान सीएम योगी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इसका वीडियो भी सामने आया है।

पहली बार लखनऊ में करेंगे शूटिंग
धर्मेंद्र ने सीएम आवास पर (Dharmendra Met Cm Yogi) जाकर उनसे बात की। इस दौरान सीएम योगी ने उन्हें ओडीओपी की तस्वीर देकर सम्मान दिया। धर्मेंद्र इन दिनों अपनी फिल्म ‘इक्कीस’ की शूटिंग के लिए लखनऊ गए हुए हैं, वह अगले 10 दिन तक राजधानी में ही रहेंगे। बता दें कि धर्मेंद्र लगभग पिछले 60 साल से सिनेमा की दुनिया में सक्रिय हैं। उन्होंने तकरीबन 200 फिल्मों में काम किया है, लेकिन यह पहली बार है जब धर्मेंद्र लखनऊ में किसी फिल्म की शूटिंग करेंगे।

क्या है ‘इक्कीस’ की कहानी
बता दें कि 87 साल की उम्र हो जाने के बाद भी धर्मेंद्र फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं। फिल्म इक्कीस की बात करें तो धर्मेंद्र ने गुरुवार से इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म की कहानी परमवीर चक्र विजेता सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन से प्रेरित है। फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट करेंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगत्स्य नंदा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

दिनेश विजान की है फिल्म
इक्कीस फिल्म, स्त्री, लुका छुपी और मिनी जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर दिनेश विजान की है। बता दें कि उन्होंने कुछ समय पहले यहां पर अक्षय कुमार, सारा अली खान और निमृत कौर जैसी स्टार कास्ट वाली फिल्म स्काफोर्स की भी शूटिंग की थी।