असम में तीन चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह , बड़ी संख्या में लोग

राजनाथ सिंह, प्रधानमंत्री नरेंद मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा असम विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के 40-स्टार प्रचारक हैं।

 

असम विधानसभा की 126 सीटों पर 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल को मतदान होना है। मतगणना दो मई को होगी। भाजपा ने यहां होने वाले पहले चरण के चुनाव के लिए 71 उम्मीदवारों की घोषण की है जिनमें 11 नए चेहरे है।

राजनाथ सिंह की दो रैली गोहपुर है, जो कि चाय के बागान के लिए मशहूर है, जबकि ये जगह ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ से भी जुड़ी रही है। तो वहीं सदरू चाय एस्टेट में रक्षा मंत्री भाजपा उम्मीदवार प्रमोद बोर्थाकुर के लिए चुनाव प्रचार करेंगे, जबकि डरगांव में रक्षा मंत्री भाजपा के असम सहयोगी एजीपी उम्मीदवार भाबेंद्र नाथ भाराली को वोट देने के लिए जनता से अपील करेंगे।

असम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी दलों के बड़े नेता प्रचार में जुट गए हैं। इसी क्रम में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज असम में तीन चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

उनके ट्वीट के अनुसार वे आज असम में बिश्वनाथ में 12:25 बजे रैली को, गोहपुर में 01:40 बजे एक जनसभा तथा दरगांव में 15:05 बजे सार्वजनिक सभी को संबोधित करेंगे।