सुशांत को लेकर रिया चक्रवर्ती ने खोला ये बड़ा राज, कहा कई बार तो…

मेरी बहन अब सिड भाई को विक्ट‍म कार्ड खेलकर मैनिपुलेट कर रही है ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर मेरे ऊपर आ जाए। मैंने उन्हें फिजिकली पनिशमेंट दी, जो दुख की बात है। जिस पर रिया ने लिखा प्लीज मुझे मीटिंग के बाद फोन करना। फिर सुशांत का एक लंबा मैसेज आया, जो प्रियंका के लिए था।

 

लैंड करने के बाद मैं मैसेज करूंगी, आशा है तब तुम चांद पर होगे। इसके दो घंटे बाद रिया ने दोबारा मैसेज किया और सुशांत से पूछा कैसे हो। जिस पर सुशांत का जवाब आया कि अच्छा नहीं हूं।

तुम सब के आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात है। चियर्स मेरी रॉकस्टार बनने के लिए। उसी के दो मिनट बाद सुशांत ने दूसरा मैसेज किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि प्लीज तुम मुस्कुराती रहा करो, ऐसे में तुम अच्छी लगती हो। अब मैं सोने की कोशिश करता हूं। काश मुझे जमीला जैसा कोई सपना आए, टाटा (BYE)। इस पर रिया जवाब देती हैं कि जाओ सो जाओ मेरे स्वीट ब्वॉय।

रिया की ओर से जारी चैट में सुशांत लिखतें हैं- तुम्हारा परिवार बहुत ही शानदार है। तुम्हारे पिता भी बहुत सही हैं। शोविक सहानुभूति से भरा हुआ है। मेरी जिंदगी में जरूरी बदलाव का कारण तुम हो।

सुशांत ने लिखा कि उसने तुम्हारी आंखों के सामने मारा। सब सोच रहे कि उसने शराब के नशे में ये सब किया होगा। तुम उसकी विक्टम कार्ड वाली बात मान भी रहे हो।

इसके बाद भी प्रियंका के बारे में लंबी बातें रिया और सुशांत में हुईं। अब इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुशांत और बहन प्रियंका में कुछ अनबन थी, रिया ने इसे प्रुफ करने के लिए ये व्हाट्सएप स्क्रीनशॉट जारी किया है।

सुशांत ने लिखा कि तुम ये सब करो, तुम शराब के नशे में की गई हरकत को विक्टम कार्ड खेल कर उसे कवरअप करने की कोशिश कर रही। मेरी प्यारी बहन ऊपर भगवान हैं और हमारी मां भी।

उनकी सीख के मुताबिक तुमने जो किया वो अपराध है। उन्होंने आगे लिखा कि तुम्हें अपने अहंकार में सही चीजें नहीं नजर आ रहीं, मैं नहीं डरता। मैं दुनिया में बदलाव लाने के लिए अपना काम जारी रखूंगा। इसके बाद का मैसेज जो रिया को भेजा गया वो सिड के लिए था।