वायरल हुआ रुबीना दिलायक का ये विडियो, करती नजर आई ये काम

हर कोई उनका दीवाना हो गया है। बीते दिनों ही रुबीना दिलायक ने यह जानकारी देते हुए बताया था कि वो कोविड-19 संक्रमित हो गई हैं। लेकिन अब इन दिनों अदाकारा अच्छा फील कर रही हैं और 70% रिकवर हो चुकीं हैं।

इस बारे में खुद अदाकारा ने बताया था। जैसे ही रुबीना कोरोना पॉजिटिव हुईं उसके बाद से रुबीना के फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे थे। केवल इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने भी प्रार्थनाओं के लिए फैंस को धन्यवाद कहा है। फिलहाल इन तस्वीरों के जरिये अदाकारा बता रहीं हैं कि वह तेजी से ठीक हो रहीं हैं, और वह एन्जॉय करने का भी कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहीं हैं।

वैसे आपको याद हो तो इन फोटोज को शेयर करने से पहले रुबीना दिलायक ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वह चेरी के रस को अपने लिप्स पर लगाती नजर आ रही थीं। वैसे रुबीना दिलायक इन फोटोज में चेरी खाते हुए एन्जॉय कर रही हैं और फैंस भी उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बिग बॉस 14 की विनर और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलायक इन दिनों अपनी नयी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चाओं में हैं। वैसे आजकल रुबीना सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

अब हाल ही में रुबीना दिलायक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर चेरी खाते हुए बेहद खूबसूरत फोटोज पोस्ट की हैं जो तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं।