गौहर खान ने शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीर, तेजी से हो रही वायरल

अब हर कोई गौहर के इस अंदाज का फैन हो गया है और उनकी तारीफ़ करते नहीं तक रहा है। वैसे इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “काफी समय बाद एक नई दुल्हन की तरह महसूस करने का समय और अवसर मिल रहा है।

#Ramadan2021 मैंने खुद को ठीक होने के लिए दिया है! पिछले 2 महीने में काफी उतार-चढ़ाव देखें, लेकिन आपको खुद को ठीक करने के लिए इजाजत देनी होगी, ताकि आखिर में सब कुछ अच्छा हो! मेरा विश्वास कीजिए, खुद के लिए अच्छा बनिए!” इस कैप्शन के साथ अदाकारा ने न्यू ब्राइड और सेल्फ लव का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही अदाकरा ने ईद मनाई है।

अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना चुकीं गौहर खान इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं। हर दिन उन्हें बेहतरीन अंदाज में देखा जाए रहा है।

अब एक बार फिर से गौहर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह बालों में गजरा और कानों में झुमके के साथ एक व्हाइट ट्रेडिशनल सलवार कमीज में नजर आ रहीं हैं। वही इस दौरान उन्होंने अपने आउटफिट को मैच करते हुए लाइट मेकअप किया हुआ है।