खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस विडियो ने लगाई आग , देख फैंस हुए घायल

इस गीत को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है. गीत के बोल टुनटुन यादव ने लिखे हैं जबकि संगीतकार ओम झा हैं. आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

 

ट्रेलर की शुरुआत एक धांसू डायलॉग से होती है, “प्यार करोगे तो धोखा मिलेगा, लिट्टी खाओगे तो चोखा मिलेगा”. खेसारी लाल यादव इसमें एक से बढ़कर एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं.

काजल के साथ उनकी केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. गाना कल यानी 3 अप्रैल को रिलीज किया गया था और एक दिन में गाने के व्यूज 1 मिलियन से ज्यादा हो चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 11,07,543 व्यूज हैं.

ट्रेलर में एक से बढ़कर एक गाने भी हैं और ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी. ट्रेलर में खेसारी लाल यादव पुलिस की भूमिका में भी नजर आते हैं जिससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म में या तो खेसारी पुलिसवाले बने हैं या फिर उनका डबल रोल है. अब ये तो पूरी फिल्म देखकर पता चलेगा.

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Superstar Khesari Lal Yadav) और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग ‘कमरिया सड़िया से छुटल’ (Kamariya Sadiya Se Chhutal) आरडीसी भोजपुरी चैनल से रिलीज हो गया है .

जिसे कुछ ही घन्टे में 5 लाख से ज़्यादा व्यूज मिल गए हैं. ये बेहद शानदार गाना है. इसमें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का अलग ही अवतार नजर आ रहा है.

इस फुल वीडियो सॉन्ग (Video Song) में खेसारी लाल यादव और काजल राघवनी (Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani) की गजब केमिस्ट्री दिख रही है.

काजल राघवानी गुलाबी साड़ी (Kajal Raghwani Saree) में हैं और अपनी अदाओं से बेहद हॉट लग रही हैं. खेसारी लाल यादव ब्लू शर्ट में जम रहे हैं और दोनों का डांस औप मस्ती दर्शकों के लिए एक बेहतरीन तोहफा है.