सपना चौधरी के इस विडियो ने ढाया कहर , देखती रह गए लोग

सपना इस वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी गाने- ‘प्यार का सट्टा’ पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

 

इस गाने को संदीप सुरीला ने गाया है. इसके साथ ही गाने के बोल मुकेश जाजी ने लिखे हैं. वहीं ये गाना सपना के धमाकेदार डांस की वजह से सुपर-डुपर हिट हो गया है.

इस गाने के वीडियो में सपना चौधरी डांस के साथ-साथ खुले बालों में भी कहर ढाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो को देखकर मालूम होता है कि ये सपना किसी ईवेंट में परफॉर्म कर रही हैं.

वहीं सपना के हर वीडियो की तरह इस वीडियो में भी सपना चौधरी का डांस देखने के लिए सैंकड़ों लोग पहुंचे हैं. वहीं सपना के घूंघट डांस से लेकर उनके जबरदस्त ठुमकों मे भी लोगों को दीवाना बना दिया है. सपना का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. यहां देखें सपना का ये धमाकेदार हरियाणवी डांस वीडियो-

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम आज कौन नहीं जानता. उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए अपनी इतनी तगड़ी पहचान बनाई कि उन्हें बिग बॉस का बुलावा आ गया. वहीं बिग बॉस के बाद उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई है.

वहीं इसके बाद भी सपना ने फैंस के लिए स्टेज शोज बंद नहीं किए. सपना जब स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो उन्हें देख रही लोगों की भीड़ भी साथ झूमती नजर आती है.

इसके साथ ही सपना चौधरी के इन डांस वीडियोज को सोशल मीडिया पर जमकर प्यार मिलता है. यही कारण है कि आए दिन उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाते दिखाई दे जाते हैं.