इस दिन लांच होगा Honda NX125 scooter , जानिए क्या होगी कीमत

इसके दिल में एक 125 सीसी, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगा है जो 7,500 आरपीएम पर 8.7 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 9.7 एनएम बचाता है।

 

 

स्कूटर पर उपकरण और साइकिल के पुर्जों में 12-इंच का फ्रंट व्हील, 10-इंच का रियर व्हील, टेलिस्कोपिक फोर्क और मोनोशॉक शामिल हैं। इसके अलावा, स्कूटर का कुल वजन 106 किलोग्राम है।

इसके स्पोर्टी एक्सटीरियर लुक्स को एक फ्रेश फीचर लिस्ट से पूरित किया गया है जिसमें एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट में दो छोटे स्टोरेज कम्पार्टमेंट, एक रूममेड अंडरसीट स्टोरेज प्रोविजन और एक यूएसबी चार्जर शामिल हैं। इसकी फ्यूल टैंक की क्षमता 6 लीटर है।

स्कूटर का फ्रंट प्रावरणी पारंपरिक दिखने वाले सूचक की विशेषता वाले एक चिकना दिखने वाले दोहरे-पॉड एलईडी हेडलैम्प सेटअप के साथ आता है।

इसमें हैंडलबार काउल, इंटीरियर पैनल और टेल सेक्शन पर ड्यूल टोन इफ़ेक्ट भी मिलता है। स्कूटर को कोणीय डिजाइन का दावा है और यह पूरे शरीर में सम्‍मिलित है जो कुछ हद तक भारतीय-कल्पना ग्राज़िया 125 से मिलता-जुलता है।

Honda NX125 scooter के 2020 संस्करण में चीन में कवर टूट गया है। अपडेट किए गए स्कूटर के स्पोर्ट्स में नया डिज़ाइन, बॉडी पैनल और कुछ नए फीचर्स दिए गए हैं। बाहर की तरफ, यह बहुत तेज और आक्रामक दिखता है, जबकि पावरट्रेन ग्राज़िया स्कूटर के समान है जो भारतीय बाजार में भी बेचा जाता है।