सपना चौधरी के इस विडियो ने मचाया धमाल, देख मचा हडकंप

कोरोना वायरस के चलते पिछले 3 महीने से सपना चौधरी स्टेज डांस नहीं कर पा रही हैं जिसे वो बहुत मिस कर रही हैं । फैंस भी सपना के नए डांस को बहुत मिस कर रहे है ।

 

ऐसे में उनके फैंस सपना के पुराने वीडियो खूब देख रहे हैं । सपना चौधरी के पुराने डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं ।

सपना का ‘तेरी लत लग जागी (Teri Lat Lag Ja Gi )’ पर जबरदस्त डांस वायरल हो रहा है । इस गाने में सपना ब्लू सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।

सपना स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं । इस वीडियो को अब तक 14 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के लिरिक्स नानू चोटी वाला ने लिखे हैं वहीं गाने को आवाज हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ औन सोनू शर्मा ने दी है ।

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का हर कोई दीवाना है । बच्चा-बच्चा सपना चौधरी को जानता है। सपना के फैंस की ये दीवानगी साफ देखने को मिलती है। सोशल मीडिया पर आए दिन सपना अपने डांस के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं ।

सपना का डांस देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ लग जाती है । सपना चौधरी आए दिन अपने किसी न किसी गाने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं ।