इस बार IPL में रहाणे कर सकते है ये काम, लोग कर रहे इंतज़ार

रहाणे ने कहा, ”मैंने अपने पूरे करियर के दौरान पारी की शुरुआत की है और इसका आनंद उठाया है. इस बार यह पूरी तरह से टीम प्रबंधन पर निर्भर करेगा कि वह टीम में मुझे क्या भूमिका देना चाहते हैं.

 

मैं हर भूमिका में अपना सौ फिसदी योगदान दूंगा.” रहाणे ने कहा कि वह फिनिशर की भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं. रहाणे ने कहा, ”अगर मुझे नंबर पांच या छह पर बल्लेबाजी के लिये कहा जाता है तो निश्चित तौर पर ऐसा करना चाहूंगा क्योंकि यह मेरे लिये नयी भूमिका होगी और इससे मुझे अपना खेल को विस्तार देने में मदद मिलेगी. ”

बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हर प्रकार की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आईपीएल में कैपिटल्स का पहला मुकाबला रविवार (Sunday) को किंग्स इलेवन पंजाब (Punjab) से होगा.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल रहाणे के लिये शीर्ष क्रम में जगह बनाना कठिन होगा क्योंकि टीम में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ जैसे बल्लेबाज हैं.

जिनके बाद श्रेयस अय्यर, शिमरोन हेटमेयर और ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिये उतर सकते हैं. ऐसे में जब रहाणे ने कहा कि उन्होंने किस प्रकार की भूमिका निभानी होगी यह अभ्यास सत्र के बाद ही पता चलेगा.