इस बार आईपीएल नही खेल पाएंगे श्रेयस अय्यर , मैच से हुए बाहर

बीसीसीआई ने कहा था, श्रेयस अय्यर के कंधे की हड्डी आठवें ओवर में क्षेत्ररक्षण करते समय खिसक गई थी. उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है. नौ अप्रैल से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करनी थी. मुंबई का यह 26 साल का खिलाड़ी बल्लेबाजी करते हुए महज छह रन बनाकर आउट हो गया था.

लंकाशर ने सोमवार को ही उनके साथ करार का ऐलान किया था काउंटी सत्र 23 जुलाई से शुरू होगा. श्रेयस को इंग्लैंड की पारी के आठवें ओवर में चोट लगी जब तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो के शॉट को रोकने के लिए डाइव किया. वह कंधे को पकड़कर मैदान से बाहर निकल गये और काफी दर्द में दिख रहे थे.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने बताया कि अय्यर को बायें कंधे की सर्जरी करानी होगी जिसकी वजह से वह कम से कम चार महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे. बोर्ड के एक सूत्र ने कहा , उसे आपरेशन कराना होगा. लगता है कि आईपीएल के पहले हाफ से ही नहीं बल्कि वह पूरे आईपीएल से बाहर रहेंगे. उन्हें नेट्स पर लौटने में कम से कम चार महीने लगेंगे. वह काफी दर्द में हैं. श्रेयस को इंग्लिश काउंटी टीम लंकाशर के लिए भी उनका वनडे टूर्नामेंट खेलना है.

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये पहले वनडे मैच में कंधे की हड्डी खिसकने के कारण चोटिल होकर आगे खेले जाने वाले दोनों एकदिवसीय मैच से बाहर हो गये हैं. अय्यर की चोट गंभीर है, इसलिए वे नौ अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग से भी बाहर हो गये हैं.