मैदान पर धमाल मचाने के लिए तैयार रवींद्र जडेजा, पूरी तरह से हुए फिट

32 साल के सौराष्‍ट्र के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा पिछले कुछ समय से अपनी फिटनेस को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर जानकारी दे रहे हैं. उन्‍होंने हाल ही में नेट्स पर अभ्‍यास शुरू किया था.

जिसका वीडियो भी उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया. ट्विटर पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने लिखा, कीप मूविंग फॉरवर्ड. इस वीडियो में जडेजा छलांग लगाते लेते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले जडेजा ने अपनी रनिंग का वीडियो भी प्रशंसकों के साथ साझा किया था.

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 14वें सीजन से पहले भारतीय क्रिकेट टीम और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए राहतभरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अब पूरी तरह फिट हो गए हैं और मैदान पर धमाल मचाने के लिए भी तैयार हैं.

रवींद्र जडेजा को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर जनवरी में खेले गए सिडनी टेस्‍ट में चोट लग गई थी, जिसके बाद वो चौथे टेस्‍ट से बाहर हो गए थे. भारत आकर उन्‍होंने अपने अंगूठे की सर्जरी कराई.

जिसके चलते ये दिग्‍गज इंग्‍लैंड के खिलाफ पूरी घरेलू सीरीज से भी बाहर रहा. हालांकि बैंगलोर में राष्‍ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहेबिलिटेशन प्रोग्राम के बाद अब रवींद्र जडेजा ने पूरी फिटनेस हासिल कर ली है. इसका सबूत उन्‍होंने खुद एक वीडियो शेयर करके दिया.