पवन सिंह के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, देख लोगो को लगा करंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह गाना 24 फरवरी को रिलीज होते ही मात्र 3 घंटे में नंबर वन ट्रेंडिंग में आ गया था और एक दिन में 12 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना दिया.

 

लगातार तीसरे दिन भी यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में बने रहने से पवन सिंह के फैंस व चाहने वालों में खुशी की लहर है. इसके व्यूज को देखकर ही इसकी लोकप्रियता का पता चल रहा है.

वैसे तो पवन सिंह भोजपुरी के नंबर 1 सिंगर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अब वे बॉलीवुड के लिए भी नंबर 1 सिंगर बन चुके हैं. भोजपुरी के पावरस्टार का नया बॉलीवुड होली सांग जमकर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

जिसे लोगो बेहद पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह के इस गाने ने मानो लोगो में एक नयी जान सी डाल दी हो.भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय गायकी और सुपरस्टार पवन सिंह ने पहला हिंदी गाना कमरिया हिला रही है…

गाकर अनोखा रिकॉर्ड बनाते हुए नया इतिहास रच दिया है. लगातार तीसरे दिन भी भारत में यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में नं०1 स्थान बनाकर सभी को अचंभित कर अब तक बहुत बड़ा रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है.

यह गाना सोशल मीडिया में काफी बड़े तादाद में वायरल हो रहा है.खबर लिखे जाने तक इस गाने का 17 मिलियन से अधिक व्यूज पार हो चुका है.