इस खिलाड़ी ने चुपके से मैदान पर किया पेशाब, वायरल हुआ विडियो

वीडियो में कैमरे का एक दूसरा एंगल भी है, जिसमें वो पेशाब करने के बाद अपने शॉर्ट्स को ढीला करता है. वीडियो के इस एंगल से पता चलता है कि उसने पेशाब ठीक वहीं किया जहां पर मैच बॉल रखी थी. इतना ही नहीं उसके शॉर्ट्स पर गीले धब्बे भी दिख रहे हैं.

बहरहाल, इसी बीच कॉमेंटेटर उसे लाइंसमैन से मिलवाते हैं. तो वो अपने गंदे हाथों से ही उनके साथ हैंडशेक करता है. रेफरी को लगता है कि उसकी इन हरकतों पर किसी की नजर ही नहीं गई. पर, सच तो ये है कि उसकी चुपके से की ये हरकत कैमरे के जरिए पकड़ी जाती है. फुटबॉल रेफरी के पेशाब करने वाले ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि फुटबॉल रेफरी कैसे बीच मैदान सरेआम पेशाब करता है और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगती. वो पहले दाएं देखता है और फिर इसी तरह बाएं. इसके बाद वो चुपके से मैदान पर पेशाब करता है.

माजरा ब्राजील में खेले एक लोकल मुकाबले का है. बीते गुरुवार को ये मैच बोविस्ता और गोयस नाम की दो टीमों के बीच खेला गया. इसी मुकाबले के दौरान जब कॉमेंटेटर फुटबॉल रेफरी को लाइंस मैन से मिला रहे थे, ये घटना उसी वक्त की है. हालांकि, फुटबॉल रेफरी ने अपना काम इतनी सफाई से किया था कि तब कॉमेंटेटर भी उसे पकड़ नहीं पाए.

फुटबॉल फील्ड पर कई घटनाएं पहले देखने को मिली हैं. पर, यकीन मानिए ऐसी नहीं देखी होगी. फुटबॉल मुकाबलों में आपसी झड़प, मार-पीट, खून का बहना जैसी चीजें हो चुकी हैं.

लेकिन ये पहली बार ही होगा जब कोई मैदान पर ही पेशाब करता कैमरे में कैद हुआ होगा. और, वो भी कोई खिलाड़ी बल्कि फुटबॉल का रेफरी. मतलब, खेलों के नियम कानून का ख्याल रखने वाले ही सरेआम उसकी धज्जियां उड़ाते दिखे.