जैकलीन फर्नांडिस के इस नए लूक ने ढाया कहर , देख लोग हुए घायल

जैकलीन फर्नांडिस के नेवर सीन बिफोर अवतार को अबतक इंस्टाग्राम पर 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस की हॉटनेस पर लट्टू होते देखे गए हैं।

एक यूजर ने जैकी के गाने के जरिए उनकी तारीफ में लिखा है,’मैं पानी-पानी हो गया।’ दूसरे ने लिखा है,’मैडम आपने तो तहलका ही मचा दिया।’ वहीं, एक अन्य ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा है,’ऐसा फोटोशूट कराने में क्या मजा आता है।’

जैकलीन फर्नांडिस की टॉपलेस तस्वीर (Jacqueline Fernandez Topless Photoshoot) को डब्बू रतनानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

जिसमें वो बिना कुछ पहने बेड पर बैठी व्हाइट कलर के चद्दर से खुद को छिपाती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का मॉर्निंग एनर्जेटिक लुक देखने को मिला है। जैकलीन खुले बिखरे बालों और न्यूड मेकअप में अपनी आंखों के जरिए कातिलाना तीर चलाती देखी गई हैं।

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट से सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ाती नजर आ रही हैं।

इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने ‘डब्बू रतनानी कैलेंडर 2021’ (Dabboo Ratnani Calender 2021) के लिए टॉपलेस अवतार लिया है। जिसमें उनका नेवर सीन बिफोर अवतार देख फैंस घायल हो गए हैं।