ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म मे नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण, शेर की ये फोटो

फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। साथ ही आपको यह भी बता दे कि ऋतिक रोशन की सिद्धार्थ आनंद के साथ यह दूसरी फिल्म है। पहली फिल्म “वॉर” थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरजस्त कमाई की थी।

अब दर्शक एकबार फिर इस जोड़ी की धमाकेदार परफॉरमेंस को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। फिल्म की शूटिंग दुनिया की तमाम अलग अलग लोकेशंस पर की जाएगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह भारतीय सेना के साहस, बलिदान और देशभक्ति पर आधारित होगी। “फाइटर” 2022 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

ऋतिक रोशन अपनी फिल्म “फाइटर” को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर बज़ बना हुआ है कि यह ऋतिक रोशन की अबतक की सबसे धमाकेदार फिल्म होने वाली है।

आज मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी और भी जानकारियां दर्शकों के साथ शेयर की। गुरुवार को मेकर्स द्वारा जानकारी दी गई कि फिल्म में ऋतिक के अपोजिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट की। तरण आदर्श ने बताया कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर में नजर आएंगे।

फाइटर भारत की पहली ‘एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी’ फिल्म होगी, जिसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करने वाले हैं। यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है।