जरीन खान के इस नए लुक ने मचाया धमाल, देख लोग हुए पागल

जरीन खान की इन फोटोज को अब तक 2.30 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. हजारों फैंस जरीन की तस्वीरों पर जमकर कॉमेंट्स भी कर रहे है. जरीन खान ने इस फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा कि ‘वो पूछते है:

तुम्हारी सुपर पॉवर क्या है? मैं कहती हूं: मैं एक महिला हूं. सभी प्यारी महिलाओं को हैप्पी वूमेंस डे. सभी प्यारी महिलाओं को हैप्पी वूमेंस डे.’ जरीन खान ने ये फोटोज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर शेयर करी थी. बता दें कि जरीन खान ने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू किया था.

हाल ही में जरीन खान ने बाथटब फोटो शूट करवाया है. बाथटब फोटो शूट की तस्वीरें जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. उन फोटोज में जरीन बाथटब में लेती नजर आ रही है.

हर फोटो में जरीन अपना अलग अलग पोज देती नजर आ रही है. आप भी देखिए जरीन खान की ये फोटोज. इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे है और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरला हो रही है.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान काफी ज्यादा चर्चा में रहती है. जरीन खान ने कई फिल्मों में काम किया है.

जरीन खान सोशल मीडिया पर भी काफी समय व्यतीत करती है. अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. जरीन खान अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है.

जरीन खान ने बाथटब फोटो शूट करवाया है. बाथटब फोटो शूट की तस्वीरें जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. उन फोटोज में जरीन बाथटब में लेती नजर आ रही है. देखे फोटो.