रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आलिया भट्ट को हुआ ये, जानकर उड़े लोगो के होश

आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी. आपको बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय की भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे.

आलिया भट्ट पिछले काफी समय से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में काम कर रही हैं. आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा हैं कि, ‘मैं मेरी सेहत को लेकर चिंता जताने वाले आपके सभी मेसेज को पढ़ रही हूं.

मैं कोविड-19 से संक्रमित नहीं पाई गई हूं और अपने डॉक्टर से बात करने के बाद मैं आज से काम पर लौट आई हूं. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मैं अपना ध्यान रख रही हूं. आप भी कृपया ऐसा ही करें. आप सभी को प्यार. दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में जानकारी दी कि उनकी कोविड -19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है. मंगलवार को ये खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और साथ ही रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

जिसके चलते आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से क्वारंटीन कर रही थीं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव नहीं पाई गई हैं. आलिया ने इस बात को लेकर भी खुलासा किया कि आज से उन्होंने काम करना फिर से शुरू कर दिया है.