दिशा पटानी के इस नए लुक ने मचाया धमाल , अब तक नहीं कर पाई कोई एक्ट्रेस ऐसा

दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्दी ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe-Your Most Wanted Bhai) में नजर आएंगी.

फिल्म ईद के खास मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ ही रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

याद दिला दें कि दिशा इससे पहले फिल्म ‘भारत’ (Bharat) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा दिशा ‘एक विलेन 2’ (Ek Villian 2) की शूटिंग भी कर रही हैं. इस फिल्म में दिशा जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नजर आएंगी.

दिशा पटानी (Disha Patani) ने बुधवार को एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी फिट बॉडी की एक झलक फैंस के सामने पेश की है. दिशा (Disha Patani Bikini) ने हल्के नारंगी रंग की स्ट्रैपलेस बिकिनी पहनी है और बालों को खुला रखा है.

दिशा (Disha Patani Beach Look) का ये बीच लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है. इस फोटो पर अब तक 19 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Bollywood Actress Disha Patani) एक बोल्ड अदाकारा हैं. आए दिन दिशा अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

इन तस्वीरों पर फैंस भी अपना प्यार जमकर लुटाते हैं. हाल ही में दिशा (Disha Patani Photo) ने एक बेहद हॉट अंदाज में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं.