गलती से वायरल हुई दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर, देख रणवीर सिंह को लगा झटका

दूसरी और तीसरी फोटो में रणवीर, दीपिका के साथ उनके कुछ करीबी दोस्त नज़र आ रहे हैं जिनसे वो बातें करते दिख रहे हैं। फोटोज़ देखकर ये अंदाज़ा लग रहा है कि दोनों स्टार अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

दोनों की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। पति की इस फोटो पर दीपिका ने भी कमेंट किया है। फोटो पर कमेंट करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘बहुत हैंडसम’।

हाल ही में रणवीर, दीपिका की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें से एक फोटो में रणवीर अपनी पत्नी दीपिका को बहुत प्यार से निहारते दिख रहे हैं।

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो और दीपिका साथ नज़र आ रहे हैं। पहली फोटो में रणवीर, दीपिका की आंखों में बड़े प्यार से देख रहे हैं। वहीं दीपिका भी रणवीर सिंह को बड़ा अच्छा सा लुक दे रही हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लविंग कपल में से एक हैं। दोनों जहां भी साथ होते हैं वहां एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आते हैं।

दोनों को साथ में देखना फैंस को भी बहुत पसंद है, यही वजह है कि जब भी रणवीर और दीपिका को साथ में स्पॉट किया जाता है उनकी फोटोज़ वायरल हो जाती हैं।