मौनी रॉय के इस नए लुक ने मचाया कहर, देख लोगो को लगा करंट

मौनी रॉय ने अपनी वर्कआउट फोटो शेयर की थी। इस फोटो में जहां मौनी रॉय का हॉट फिगर व उनका आउटफिट हर किसी का दिल जीत रहा है, तो वहीं हिना खान भी फ्लोरल जॉगिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 

फैशन पोल में जहां मौनी रॉय को 57% लोगों ने पसंद किया है को तो वहीं हिना खान को 43 % वोट मिले हैं। हालांकि ये दोनों ही एक्ट्रेस अपनी-अपनी स्थान पर बेहद खूबसूरत व सेक्सी हैं।

आपको बता दें हिना खान ने ‘नागिन’ शो से घर-घर में पहचान बनाई। मौनी ने कई टीवी शो में कार्य किया व फिल्म ‘गोल्ड’ से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर व आलिया भट्ट की इस फिल्म में मौनी का दमदार भूमिका देखने को मिलेगा।

हिना खान (Hina Khan) व टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस हैं। टीवी से ये एक्ट्रेस बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं। वैसे दोनों ही एक्ट्रेस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं।

हिना खान व मौनी रॉय कभी अपनी वर्कआउट फोटो तो कभी पुरानी बिकिनी फोटो शेयर कर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वैसे हमारी सहयोगी वेबसाइट ने दोनों एक्ट्रेस की फोटो पर एक फैशन पोल कराया। इस फैशन पोल में किसने बाजी मारी है तो चलिए आगे बताते हैं।