दिल्‍ली चुनाव के परिणाम से पहले इस नेता को…पार्टी ने बताई ये वजह

बीजेपी सांसद और दिल्‍ली अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने एक ट्वीट कर कहा था कि ये सारे एग्जिट पोल गलत हैं। दरअसल एग्जिट पोल के अनुसार, दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनती दिखाई दे रही है।

 

अधिकांश एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को 45 से अधिक सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव का एग्जिट पोल देखकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि ये सभी एग्जिट पोल फेल होंगे। मेरी ये ट्वीट संभाल के रखियेगा।

भाजपा दिल्ली में 48 सीटें लेकर सरकार बनाएगी। कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूंढे।नतीजों से पहले और आरोपों की बौछार के बीच चुनाव आयोग की ओर से स्ट्रॉन्ग रूम को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है।

राजधानी दिल्‍ली में 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को हुए मतदान का परिणाम कल यानी कि 11 फरवरी को आएगा। जहां एग्‍जिट पोल्‍स आम आदमी पार्टी की सरकार बनती बता रहे हैं।

वहींअलग-अलग राजनीतिक पार्टियां और उनके समर्थक चुनाव नतीजों से पहले ही अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इसमें सबसे आगे है भारतीय जनता पार्टी।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि इस बार दिल्ली की सत्ता पर बीजेपी का कब्‍जा होगा। कपिल मिश्रा ने चुनावों नतीजों से एक दिन पहले यानी सोमवार को ट्विटर पर बीजेपी की जीत का दावा किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘कल बीजेपी दिल्ली में सरकार बना रही हैं। जय श्री राम’।