बॉलीवुड के इस एक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा इन लोगों ने किया सुशांत का मर्डर और…

पुनीत ने सुशांत के केस में अंडरवर्ल्ड (Underworld) का हाथ होने की बात कही है। पुनीत ने कहा है कि इसका बड़ा खेल है और इसके कनेक्शन काफी लम्बा है।

 

पुनीत ने पूजा भट्ट से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह समेत कई बड़े नामों का जिक्र किया और उन्हें कहीं न कहीं सुशांत के मामले से जुड़ा बताया है।

पुनीत ने ये भी कहा है कि बॉलीवुड के सभी बड़े नाम झूठा जीवन जीते हैं। इनके लिए सिर्फ अपना स्वार्थ सबसे बड़ा है जिसके लिए ये किसी की जान भी ले सकते हैं।

पुनीत ने इस मुलाकात के दौरान कहा कि उन्होंने पहले ही कह दिया था कि ये मर्डर है और इसे मुंबई पुलिस और सुशांत के कुछ करीबी छुपाने की कोशिश में लगे हैं। पुनीत ने कहा कि मैं भी अगर कहीं बिहार या किसी ऐसे किसी राज्य का होता तो मुझे भी मरवा दिया गया होता।

पुनीत वशिष्ठ ने सुशांत के सुसाइड (Suicide) को एक सोचा-समझा मर्डर (Murder) बताया है। पुनीत ने कहा कि इसमें 5 लोग हत्या में शामिल हैं और 150 लोगों को इसमें गिरफ्तार किया जा सकता है।

पुनीत ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को पूरे मर्डर का मास्टरमाइंड बताया है। पुनीत ने कहा कि इसमें बहुत लोगों के नकाब हटेंगे। सुशांत को मारा गया है और ये मर्डर रात में हो गया था।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में सीबीआई तेजी से जांच कर रही है और लगातार कई सबूतों को इकट्ठा करने में लगी है।

इस बीच बॉलीवुड के एक्टर, कोरियोग्राफर पुनीत वशिष्ठ (Punit Vashist) ने एक चैनल से बात करते हुए सुशांत से जुड़े लोगों को लेकर कई खुलासे किए हैं।