शादी में दोस्तों ने दिया ऐसा , देख दूल्हा-दुल्हन हुए हैरान

इस वेडिंग सीजन में एक शादी समारोह का वीडियो तेजी से इस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इसमें कुछ दोस्त बड़ा सा बॉक्स दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

जब मेहमानों को सच्चाई का पता चलता है, तो वे पेट पकड़कर हंसने लगते हैं.शादी में दोस्तों ने दिया अजीब गिफ्ट कि हंसने लगे मेहमान कोरोना प्रतिबंध से छूट मिलने के बाद देशभर में अभी शादियों की धूम मची हुई है.

आम आदमी से लेकर बिजनेसमैन और फिल्म सितारे भी शादियों के बंधन में बंध रहे हैं. इस वेडिंग सीजन में दूल्हा-दुल्हन के कई मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं. एक शादी समारोह का ऐसा ही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसमें दूल्हे के कुछ दोस्त नवविवाहित युगल को रिसेप्शन में अजीब सा गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक बड़ा सा बॉक्स पकड़कर स्टेज पर जा रहे हैं. इस बॉक्स को फूलों से सजाया गया है. दूल्हे के दोस्त बड़ी मशक्कत करते हुए बॉक्स को स्टेज पर ले जाते हैं और दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाते हैं. नवविवाहित कपल को लगता है कि इस बॉक्स में वाशिंग मशीन होगी. इस वीडियो के बैकग्राउंड में मशहूर गाना “यारों ने मेरे वास्ते” भी गुनगुनाया जा रहा है.