रिया चक्रवर्ती के साथ महेश भट्ट की वायरल हुई ये तस्वीर, देख मचा हडकंप , बचाव में उतरी पूजा भट्ट कहा ये तो…

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के मैसेज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। दोनों के चैट वायरल होने के बाद महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का इस पर रिएक्शन सामने आया है। पूजा भट्ट ने उन मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जो महेश भट्ट ने उन्हें भेजे थे।

“दिलचस्प बात यह है कि यह संदेश विस्फोटक रहस्योद्घाटन के रूप में सामने आया, जो मेरे पिता ने मुझे भी भेजा था उसी दिन (9 जून) और बाद में 26-6-2020 को ट्विटर पर पोस्ट किया ताकि आप लोगों को आपके तथ्य सही मिले, “पूजा ने ट्वीट किया।

“सिर्फ एक सवाल, जब आप के पिता ने ऐसा कुछ नहीं किया है तो आप इतने स्पष्टीकरण क्यों दे रही हैं? बस शांत रहें और सीबीआई को अपना काम करने दें। सत्य कभी अपना बचाव नहीं करता। इसलिए, थोड़ा धैर्य रखें, “एक ट्विटर यूजर ने लिखा।

फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की लीक हुई व्हाट्सएप चैट के बाद अभिनेत्री सोनी राजदान और पूजा भट्ट के महेश का बचाव करने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है

भट्ट की पत्नी सोनी और बड़ी बेटी पूजा ने महेश का बचाव करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, क्योंकि रिया के साथ उनकी निजी व्हाट्सएप चैट लीक हो गई थीं। सोनी और पूजा ने कहा कि महेश ने रिया को भेजा था, वो उन्हें भी भेजा गया था, और फिल्म निर्माता की संपर्क सूची में कई अन्य लोगों को भी।