यूट्यूब पर छाया सपना चौधरी का ये नया गाना, बार – बार देख रहे लोग

वीडियो में सपना और सुरेंद्र की हसबैंड-वाइफ वाली प्यार भरी नोंकझोंक देखने को मिल रही है। सपना अपने पति से पैसे मांगती हैं, लेकिन वो उन्हें पैसे देने से मना कर देते हैं। इस वीडियो को अबतक यूट्यूब पर 8 लाख 78 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 12 हजार लोगों ने इसे लाइक कर प्यार बरसाया है।

 

सपना चौधरी का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। हरियाणवी डांसर को सोशल मीडिया पर भी काफी लोग फॉलो करते हैं। साथ ही सपना भी एक से बढ़कर एक पोस्ट कर फैंस को एंटरटेन करती देखी जाती हैं।

‘बटेऊ कंजूस’ गाना अंश मोशन पिक्चर्स (Ansh Motion Pictures) के बैनर तले रिलीज हुआ है। इस वीडियो में सपना घरेलू महिला की भूमिका निभा रही हैं।

साथ ही हरियाणवी सिंगर सुरेंद्र रोमियो गाने में सपना के पति के किरदार में नजर आ रहे हैं। बटेऊ कंजूस गाने को सुरेंद्र रोमियो और अन्नू कादयान ने मिलकर गाया है। वहीं इसके बोल आरके लहरी ने लिखे हैं। गाने को राव इंद्रजीत सिंह ने प्रोड्यूस किया है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने शादी और बच्चे के बाद दमदार कमबैक किया है। एक के बाद एक सपना का बेहतरीन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इसी कड़ी में सपना चौधरी का नया गाना ‘बटेऊ कंजूस’ भी आउट हो गया है। जिसपर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।