लॉकडाउन के दौरान मोनालिसा को करना पड़ा था ये काम, कहा सामने खड़े होकर…

मोनालिसा इंस्टाग्राम पर जो नया वीडियो शेयर किया उसमें बिपाशा बसु के गाने जादू है नशा पर परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं. फैन के सामने खड़े होकर पोज देती मोनालिसा का डांस बेहद ही कमाल का है. आप भी देखिए उनका ये खास वीडियो.

लॉकडाउन के दौरान मोनालिसा ने अपने फिटनेस पर जमकर मेहनत की और अपना काफी वेट लूज किया.  जिसके चलते मोनालिसा अब पहले के मुकाबले और भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देने लगी हैं. वो इन दिनों कलर्स के शो नमक इस्क का में नजर आ रही हैं. जिसमें वो इरावती का किरदार निभा रही हैं. मोनालिसा ने पिछले कुछ समय से हिंदी सिनेमा की ओर रुख किया है.

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी कातिल अदाओं से आए दिन लोगों को इम्प्रेस करती रहती हैं. उनकी ग्लैरमस अदाएं सभी को खूब पसंद आती हैं.

जिसका सबूत है सोशल मीडिया पर मौजूद उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग. मोनालिसा को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. तो वहीं मोनालिसा भी अपने फैंस को बेहद पसंद करती हैं और उनके लिए आए दिन नए नए वीडियो शेयर करते रहती हैं. ऐसे में मोनालिसा ने एक बार फिर बेहद ही हॉट अंदाज में वीडियो शेयर किया है. जिसे उनके फैंस बेशक पसंद करेंगे.