लाहौर यूनिवर्सिटी में छात्रा का लड़के को प्रपोज़ करना पड़ा भारी, दोनों के साथ हुआ ऐसा…

यूनिवर्सिटी की ओर से बयान दिया गया है कि दो छात्रों ने यूनिवर्सिटी के नियमों का उल्लंघन किया है. इसी कारण से पहले उन्हें सफाई देने के लिए बुलाया गया, लेकिन बाद में उन्हें निष्कासित ही कर दिया गया है. आदेश के अनुसार, छात्रों का अब यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रवेश वर्जित है.

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी बहस भी हुई. जहां कुछ लोगों ने इस वीडियो को बकवास करार दिया, तो वहीं कुछ लोगों ने बच्चों के एक्शन का समर्थन किया और यूनिवर्सिटी को गलत बताया. पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री बेनज़ीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो ने यूनिवर्सिटी के एक्शन को बिल्कुल गलत बताया.

वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को लाहौर यूनिवर्सिटी की अनुशासन कमेटी ने बैठक बुलाई और छात्रों को समन किया गया. लेकिन, कोई भी छात्र अपनी ओर से सफाई देने के लिए नहीं आया. इसी के बाद यूनिवर्सिटी ने दोनों छात्रों को निष्कासित कर दिया है.

पाकिस्तान की मशहूर लाहौर यूनिवर्सिटी इन दिनों अपने एक आदेश के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों यूनिवर्सिटी कैंपस का एक वीडियो वायरल हुआ था.

जिसमें एक छात्रा ने साथी छात्र को प्रपोज़ किया था. ये वीडियो ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि हिंदुस्तान में भी चर्चा का विषय बना था. लेकिन अब लाहौर यूनिवर्सिटी ने दोनों छात्रों को निष्कासित कर दिया है.