नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारी की जीत के बाद हुआ ऐसा, बना ये माहौल

सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला उनके ट्वीट थोड़े देर बाद ही हुआ। सुवेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम जीत के लिए लोगों का शुक्रिया अदा करने के लिए ट्वीट किया था। इसी ट्वीट के कुछ देर बाद हल्दिया में उनके कार पर पथराव किया गया।

सुवेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया था, “मेरे प्यार, विश्वास, आशीर्वाद, और समर्थन के लिए नंदीग्राम के लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे नंदीग्राम से उनके प्रतिनिधि और विधायक के रूप में चुनने के लिए आप सभी का शुक्रिया। आप सभी का कल्याण हो, मैं वास्तव में आपका आभारी हूं।”

इस हमले के बाद सुवेंदु अधिकारी ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पश्चिम बंगाल में आतंक का माहौल बनाती है और यही चाहती भी है। आज हल्दिया में मेरी कार पर टीएमसी के लोगों ने पत्थर फेंके, कार के शीशे तोड़ने की कोशिश की।

अब आप ही सोचिए जब एक जनप्रतिनिधि को ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ता है तो आम जनता का क्या हाल है? बंगाल में आम लोगों की कितनी सुरक्षा है, ये एक बड़ा सवाल है?

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव-2021 में टीएमसी ने धमाकेदार जीत हासिल की है। बंगाल चुनाव की सबसे हाई प्रोफाइल सीट नंदीग्राम से सीएम ममता बनर्जी हार गई हैं। टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नेता सुवेंदु अधिकारी नंदीग्राम में जीत गए हैं।

ममता बनर्जी ने रविवार (02 मई) को मीडिया से बात करते हुए नंदीग्राम में अपनी हार को स्वीकार कर ली है। लेकिन टीएमसी कार्यकर्ता और समर्थक को ममता बनर्जी की हार पर भड़क उठे हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुवेंदु की कार पर हल्दिया में बदमाशों ने हमला किया। सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर लगा है।

सुवेंदु अधिकारी के काफिले के अलावा मीडिया के पेशेवरों वाहनों पर भी हमला किया गया। घटना के बाद मौके पर रैपिड एक्शन फोर्स और क्यूआरटी टीम ने पहुंचकर हालात पर काबू पाए।