TikTok बैन पर होने पर इस एक्ट्रेस ने उठाया ये बड़ा कदम, सरकार को लिखा…

जो मानसिक तौर पर बुरी तरह प्रभावित कर रही है। हमारी सरकार ने चीनी ऐप्स को बैन करने का जो फैसला लिया है, उसके पीछे जरूर कोई बड़ी वजह रही होगी।

 

रश्मि देसाई से लेकर करणवीर बोहरा, निया शर्मा, काम्या पंजाबी और कुशाल टंडन ने भारत में चीनी ऐप्स को बैन किए जाने पर सोशल मीडिया पर इस तरह रिऐक्ट किया।

निया ने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर ट्विटर पर लिखा, ‘हमारे देश को बचाने के लिए शुक्रिया। TikTok जैसा वायरस अब कभी हमारे देश में नहीं आने दिया जाए।’

ऐक्टर करणवीर बोहरा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर सरकार के इस फैसले पर खुशी जताई और लिखा कि वह सरकार के इस कदम से काफी खुश हैं। करणवीर ने कुछ दिनों पहले ही TikTok डिलीट कर दिया था।

ऐक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी चीनी ऐप्स को बैन किए जाने के कदम को सही बताया और ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में कहा, ‘पिछले कुछ महीनों से काफी तनाव और टेंशन देखने को मिल रही है जो मानसिक तौर पर बुरी तरह प्रभावित कर रही है। हमारी सरकार ने चीनी ऐप्स को बैन करने का जो फैसला लिया है, उसके पीछे जरूर कोई बड़ी वजह रही होगी।

बॉर्डर पर भारत-चीन के बीच जारी तनाव के बीच सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने TikTok समेत 59 चीनी ऐप्स को बैन कर दिया है। टीवी स्टार्स जश्न के मूड में हैं और कह रहे हैं कि टिकटॉत जैसा वायरस दोबारा देश में न आए।

बॉर्डर पर चीन के साथ जारी तनाव के बीच साइबर खतरे को लेकर भारत सरकार ने 59 चीनी ऐप्‍स को बैन कर दिया गया है। इनमें TikTok, ShareIt, UC Browser, WeChat और Weibo जैसे ऐप्स शामिल हैं। सरकार के इस फैसले पर टीवी इंडस्ट्री के सिलेब्रिटीज ने भी खुशी जताई है और खुले दिल से स्वागत किया है।