हिंदुस्तान की इस एक्ट्रेस ने पहली बार किया ये अनोखा काम, कहा वक्त तो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हर मामले पर अपनी बात बड़ी बेबाकी से रखती हैं. कई बार उन्हें इस बेबाकी का ख़ामियाज़ा भी भुगतना पड़ा जाता है.

जैसा की कुछ दिन पहले उनके साथ हुआ जब उनके मुंह से चार वर्ष के बच्चे के लिए गाली निकल गई. जिसके बाद उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया. स्वरा उस वक्त तो चुप रहीं उन्होंने ट्रोलर्स के लिए कुछ नहीं कहा, लेकिन अब उन्होंने Children’s Day विश करन के बहाने ट्रोलर्स पर निशाना साधा है.

स्वरा ने बाल दिवस के मौके पर अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्विटर हैंडल से लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा ‘बचपन की सबसे बड़ी लर्निंग मां कहती थीं गाली देना बुरी बात! अब समझ में आया! सभी बच्चों को प्यार  सम्मान! आप बड़े हों  आवश्यकता से ज्यादा चव्यस्क न बनें. मेरा मतलब है चतुर, आपने क्या सोचा? प्रिय ट्रोल्स, यह भी जोक था!’.or

स्वरा ने दी सफाई:

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से वार्ता में स्वरा ने बोला था, ‘मैं एक कॉमेडी शो में थी  वहां मुंबई में अपनी पहले शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर कर रही थी. हां मैंने कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया, लेकिन वो सिर्फ एक ह्यूमर था, मैंने मज़ाक में बोला था. मैं अपने शब्दों के ज्सटिफाई नहीं कर रही. इस बात में कोई संदेह नहीं है कि वो मैंने गलत शब्दो का चयन किया, लेकिन मेरा इरादा वो नहीं था. मैंने उस बच्चे को  न ही कभी किसी भी बच्चे को गाली दी है’.

स्वरा हाल ही में सन ऑफ एबिश शो में पहुंची थीं. यहां उन्होंने कॉमेडियन कुणाल कामरा शो के होस्ट एबिश मैथ्यू के साथ वार्ता की. इस शो में स्वरा भास्कर ने एक चार वर्ष के बच्चे के लिए गंदा शब्द कहे थे. जिसके बाद ट्विटर पर हंगामा मच गया. अपने मुंबई के स्ट्रगलिंग डेज को याद करते हुए स्वरा ने बताया था कि कैसे एक एक चार वर्ष के बच्चे ने उन्हें ‘आंटी’ कह दिया था. इस बारे में बताते हुए स्वरा ने बच्चे को गाली दी थी.