खुबसूरत महिला कांस्टेबल को वॉशरूम के लिए एक कांस्टेबल ले गया होटल और फिर उसे नशीली दवा देकर…

भोपाल के टीटी नगर थाने की पुलिस के मुताबिक पीड़ित कांस्टेबल का आरोप है कि उसे वॉशरूम जाना था तो गौतम उसे जवाहर चौक में एक होटल में ले गया था. वहां उसने उसे नशीली दवा मिला पेय पदार्थ पीने को दिया.

भोपाल पुलिस ने एक कांस्टेबल के खिलाफ अपनी सहयोगी कांस्टेबल को कथित तौर पर नशीली दवा देकर रेप का केस दर्ज किया है. आरोपी कांस्टेबल की पहचान आनंद गौतम के तौर पर हुई है. आनंद गौतम विदिशा जिले में तैनात है. पांच महीने पहले जब ये घटना हुई तब गौतम की भोपाल के बाहरी क्षेत्र के नजीराबाद पुलिस स्टेशन में पोस्टिंग थी.

पीड़ित कांस्टेबल ने लगाया आरोप

आरोपी कांस्टेबल ने अपनी शिकायत में कहा, ‘ये घटना 15 जून को हुई जब मैं अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद अपनी बहन का इंतजार कर रही थी. मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और वॉशरूम जाना चाहती थी. तभी गौतम ने मुझे अपनी बाइक पर लिफ्ट दी और एक होटल में ले गया. जहां मुझे नशीली दवा देकर रेप किया.’

पीड़ित ने ये भी आरोप लगाया कि गौतम घटना वाले दिन के बाद उसका पीछा करने लगा. साथ ही धमकी देने लगा कि वो वीडियो लीक कर उसे बदनाम कर देगा. पीड़ित के मुताबिक गौतम दावा करता था कि उसने छुपे कैमरे से वीडियो बना रखा है. पीड़ित का कहना है कि गौतम ये भी कहा कि अगर संबंध नहीं बनाए तो वो उसका चेहरा तेजाब फेंक कर खराब कर देगा.

आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज

आरोपी कांस्टेबल गौतम के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

ऐसी ही एक और घटना में शहर पुलिस ने 19 वर्षीय एक लड़के को गिरफ्तार किया है जिसने कथित तौर पर क्लास 8 में पढ़ने वाली 16 वर्षीय लड़की को अगवा करने के बाद उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की. पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की.

आरोपी की ओर से उसे सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी दिए जाने के बाद लड़की ने ये कदम उठाया. लड़की के घरवालों के तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाने से उसे डॉक्टरों ने बचा लिया. लड़की करीब एक हफ्ते तक बेसुध रही.

गुरुवार को लड़की के होश में आऩे के बाद उसका बयान दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ रेप और छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है.