आम आदमी पार्टी के इस नेता ने सीएम पुष्कर सिंह धामी को दी ये चुनौती, जानकर उड़े लोगो के होश

आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल (रिटायर) अजय कोठियाल ने रोजगार के मसले पर सीएम पुष्कर धामी को खुली बहस की चुनौती दी है। उन्होंने राज्य सरकार से पूछा है कि यदि सरकार ने रोजगार दिया है तो बेरोजगार अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर क्यूं भटक रहे हैं?

सोशल मीडिया पोस्ट में कोठियाल ने सीएम को बहस की चुनौती देते हुए कहा कि सीएम स्थान और समय खुद तय करें। बहस के बाद उत्तराखंड का युवा खुद तय करेगा कि किसके पास उसके भविष्य के लिए अच्छा विजन है।

कोठियाल ने कहा कि सीएम जहां भी कहेंगे, वो वहां आने को तैयार हैं। रोजगार के नए अवसर कैसे तलाशे जा सकते हैं, रोजगार कैसे दिया जा सकता है, इस पर वो खुली बहस के लिए तैयार हैं। कोठियाल के मुताबिक, उत्तराखंड में बेरोजगारी का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

यहां के युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं, लेकिन सरकार के पास कोई विजन भी नहीं है। सरकार गलत आंकड़ों से जनता को गुमराह कर रही है। अगर सरकार ने साढ़े चार साल में युवाओं को रोजगार दिया है तो वह श्वेत पत्र जारी करे। कहा कि प्रदेश में विकास से जुड़ी हर गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। पर्वतीय क्षेत्रों में स्वास्थ्य, शिक्षा, पेयजल का बुरा हाल है।