हार्दिक पटेल ने किया ये बड़ा खुलासा , कहा – बीजेपी के कहने पर गुजरात में…

आम आदमी पार्टी को लेकर हार्दिक ने कहा, गुजरात में कोई तो इनकी मदद कर रहा है। मदद शायद दिल्ली से ही मिल रही है। आप ही देखिए इन लोगों को गुजरात में प्रचार करने की कैसी छूट मिली है और ये यहां कितना पैसा खर्च कर रहे हैं। उनके बैनर्स पब्लिक प्लेस पर हफ्तों लगे रह जाते हैं, लेकिन किसी और ने अगर ऐसा किया तो उसे तुरंत हटा दिया जाता है।

पटेल ने आरोप लगाया कि बीते 3 चुनावों से बीजेपी यहां तमाम नई पार्टियों को चुनाव में उतरने में मदद देती है। बीजेपी के ही करीबी लोग तमाम स्वतंत्र संगठन बनाकर चुनाव में आ जाते हैं, जिससे कि ऐंटी बीजेपी वोट का बंटवारा हो जाता है।

मीडिया में कांग्रेस पार्टी की आंतरिक गुटबाजी की खबरों को गलत बताते हुए हार्दिक ने कहा कि उन्हें पार्टी के किसी पद की इच्छा नहीं है। उन्होंने कहा, मुझे कांग्रेस में किसी पद की लालसा नहीं है और ना ही मैं कांग्रेस छोड़कर कहीं जा रहा हूं।’

गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी की एंट्री को लेकर कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है। पटेल ने आम आदमी पार्टी को कांग्रेस की बी-टीम बताया है। हार्दिक ने कहा है कि दरअसल आम आदमी पार्टी गुजरात में सिर्फ उन वोटरों को बांटने आ रही है, जो बीजेपी से नाराज हैं। उन्होंने सीधे तौर पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी में सांठगांठ के आरोप लगाए हैं।