WhatsApp में आ रहे ये नए फीचर्स, जानिए फटाफट आप भी…

व्हाट्सएप वेब पर जल्द ही इंस्टाग्राम-जैसा मैसेज रिएक्शन फीचर मिलने जा रहा है। WABetaInfo की मानें तो कंपनी एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के लिए इस फीचर पर काम कर रही है।

फीचर के जरिए यूजर्स किसी मैसेज पर ‘रिएक्शन इमोजी’ के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे पाएंगे। यह सुविधा ग्रुप चैट और पर्सनल चैट, दोनों के लिए मिलेगी।

नए व्हाट्सएप वेब फीचर के अलावा, कंपनी एप्पल यूजर्स के लिए चैट बबल फीचर की टेस्टिंग कर रही है। नया डिज़ाइन पहले से ही Android यूजर्स के लिए बीटा ऐप में उपलब्ध है।

WABetaInfo के अनुसार, फीचर को जल्द ही iOS पर लाया जाएगा। इसके अलावा, एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा वर्जन 2.21.13.2 पर बड़ा चैट बबल और नया बैकग्राउंड कलर डिजाइन मिल सकता है।

व्हाट्सएप अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स और अपडेट्स को जारी करता रहता है। फेसबुक के स्वामित्व वाले इस मैसेजिंग ऐप ने लंबे इंतजार के बाद हाल ही में Android और iOS के बीच चैट हिस्ट्री ट्रांसफर फीचर को जारी किया है।

इसके अलावा कुछ नए फीचर्स की भी झलक पेश की गई है, जो जल्द ही यूजर्स को व्हाट्सएप पर मिलने जा रहे हैं। यहां हम आपको व्हाट्सएप के अपकमिंग फीचर्स की ही जानकारी देने जा रहे हैं।