सपना चौधरी को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर , जाने क्या है सच्चाई

एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया कि हरियाणा के सिरसा में एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें सपना चौधरी की मौत हो गई. यह पोस्ट चंद मिनट में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. बाद में खबर सामने आई कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है और ये पूरी तरह से फेक है. सपना चौधरी बिल्कुल सुरक्षित हैं.

बताया जा रहा है कि जिस घटना का जिक्र किया जा रहा है वो 29 अगस्त को हुई थी, जिसमें किसी दूसरी हरियाणवी डांसर की मौत हुई थी जिसका वीडियो भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सामने आया था. जिस डांसर की मौत हुई थी उसे लोग जूनियर सपना के नाम से जानते थे. यही वजह बताई जा रही है कि अफवाह जल्द ही फैल गई.

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर में कहा गया कि डांसर का निधन हो गया है. इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं थी, लेकिन हमेशा की तरह ये अफवाह भी हवा की तरह फैल गई.

पहले तो इस खबर को सुनकर हर कोई दंग रह गया लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो सबने राहत की सांस ली. हालांकि जब फैंस को पता चला कि यह अफवाह है तो उन्होंने अफवाह उड़ाने वालों के प्रति नाराजगी जताई.

आपको बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बहुत फेमस हैं. लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनके डांस के तो सभी दीवाने हैं. सपना अपने धमाकेदार डांस से स्टेज पर आग लगा देतीं हैं. उनका डांस शो देखने के लिए हजारों की भीड़ पहुंचती है.

सोशल मीडिया पर किसी भी चीज को वायरल होने में बहुत ही कम वक्त लगता है. एक ऐसी ही अफवाह फैली जिससे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फैंस दुखी हो गये.