मैक्सिको में हुआ ये बड़ा हादसा, 16 लोगों की मौत, 14 घायल, पढ़े पूरी खबर

सभी घायल लोग बड़े आकार वाली बस में सवार थे. मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर फॉरेंसिक स्टाफ पहुंचा. इन्होंने मृतकों और घायलों की पहचान की और बताया कि हादसे का शिकार बने सभी लोग मैक्सिको से थे.

 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है (Accident in Mexico). इन्हें खंरोच और फ्रैक्चर तक आया है. फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश भी हो रही है कि हादसे के पीछे का असल कारण क्या है. ऐसे किसी तकनीकी खामी के कारण हुआ है या फिर ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ है.

ये घटना रात के 3:36 बजे की बताई जा रही है. ये जगह ल्यूकविले बंदरगाह से दो घंटे की दूरी पर है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों बसों का इस्तेमाल कर्मचारियों को एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाने के लिए किया जाता है.

घटना को लेकर कहा जा रहा है कि बसें अचानक आमने सामने आ गईं (Mexico Bus Accident) और फिर इनकी टक्कर हो गई. जिससे सड़क पर अन्य वाहनों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. सभी 16 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी. वहीं अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने बताया है कि 14 अन्य घायल लोगों को कबोरा के पास ले जाया जा रहा था.

मैक्सिको (Mexico) में दो बसों के आपस में टकराने से एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां देश के उत्तरी हिस्से (Northern Mexico) में स्थित सोनोरा (Sonora) राज्य में दो बसों के टकरा जाने से 16 लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य लोग घायल हो गए हैं.

इन बसों में नोचे बुएना खदान (Noche Buena Mine) के कर्मी सवार थे. दोनों बसों में मंगलवार को आमने-सामने की टक्कर हो गई है. हादसे में मारे गए सभी लोग मैक्सिको के नागरिक हैं. नोचे बुएना सोनोरा के काबोरका शहर (Caborca) से कुछ दूरी पर स्थित सोने की खदान है.