बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने किया तापमान गर्म, देख लोगो में मचा हडकंप

प्रियंका चोपड़ा सिर्फ नाम की ग्लोबल आइकॉन नहीं हैं. प्रियंका ने अपना नाम न सिर्फ इंटरनेशनल लेवल पर स्थापित किया है, बल्कि वह पूरी संसार में सबसे फेवरेट भारतीय सेलेब्रिटी भी हैं.

एक हालिया सर्वे ने प्रियंका चोपड़ा के अंतर्राष्ट्रीय जगत में असर को साबित किया है. इस सर्वे के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा टॉप इडियन एक्ट्रेस हैं, जो पूरी संसार में लोगों को प्रभावित करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा से इस दौड़ में सलमान खान, शाहरुख खान  अमिताभ बच्चन बहुत ज्यादा पीछे रह गए हैं. यह सर्वे अक्तूबर 2018 से अक्तूबर 2019 के बीच का है. सेमरूश की इस सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा का नाम इंटरनेट पर 2.74 मिलियन बार सर्च हुआ है. इस लिस्ट में दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  सनी लियोनी का भी नाम है.

अभिनेता में सलमान खान टॉप पर

भारतीय एक्टर में सलमान खान इस लिस्ट में टॉप पर हैं. उन्हें 1.89 मिलियन बार सर्च किया गया. सलमान के बाद अमरीश पुरी  शाहरुख खान सबसे ज्यादा सर्च किए गए. अमिताभ बच्चन इस लिस्ट में सातवें जगह पर हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हाल में द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर थे.

प्रियंका जल्द ही एक्टर राजकुमार राव के साथ नेटफिलिक्स की सीरीज में दिखेंगी. यह फिल्म अरविंद अडिगा के ‘मैन बुकर पुरस्कार विजेता’ उपन्यास ‘द व्हाइट टाइगर’ पर आधारित है. व्हाइट टाइगर फिल्म का निर्देशन रामिन बहरानी कर रहे हैं. हाल में इस फिल्म की शूटिंग नयी दिल्ली में हुई है. इसके अतिरिक्त पीसी नेटफ्लिक्स की सुपरहीरो फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज’ में भी दिखाई देंगी.