Tata की कारों पर मिल रहा ये बड़ा डिस्काउंट, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप

टाटा टियागो एंट्री-लेवल की हैचबैक है। इस महीने इस कार पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। हैचबैक को हाल ही में ग्लोबल एनसीएपी से 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। इस कार की कीमत 5.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। टाटा टियागो सिंगल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है।

भारतीय ऑटोमेकर की कॉम्पैक्ट सेडान टाटा टिगोर 86एचपी, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस है। इस कार पर 15000 रु का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का ही एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

इस एसयूवी के केवल डीजल वेरिएंट पर ही छूट मिल रही है। ये छूट आपको 15,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के रूप में मिलेगी। नेक्सन को डार्क एडिशन ट्रीटमेंट भी मिलता है। वैसे ये कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ आती है। हालाँकि कंपनी नेक्सन ईवी पर कोई विशेष लाभ या छूट नहीं दे रही है।

टाटा हैरियर के डार्क एडिशन और कैमो मॉडल पर सबसे ज्यादा छूट मिल रही है। एसयूवी के कैमो, डार्क एडिशन, एक्सजेड+ और एक्सजेडए+ वेरिएंट पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा इन मॉडलों पर 25,000 रुपये का अतिरिक्त कैश डिस्काउंट भी उपलब्ध है। ध्यान रहे कि टाटा ने अपनी सफारी, अल्ट्रोज़ और इनके वेरिएंट पर कोई छूट उपलब्ध नहीं कराई है।

कोरोना की दूसरी लहर के कारण लगे लॉकडाउन में छूट के बाद अपनी सेल्स में सुधार करने के लिए टाटा मोटर्स ने अपने कुछ सबसे अधिक बिकने वाले कार मॉडलों पर डिस्काउंट का ऐलान किया है।

टाटा से पहले मारुति सुजुकी, देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी, और महिंद्रा भी अपनी कारों पर डिस्काउंट का ऐलान कर चुकी हैं। टाटा मोटर्स जुलाई में हैरियर, टियागो, टिगोर और नेक्सन मॉडल पर कई तरह की छूट दे रही है।

जिनमें खरीदारों को कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट ऑफ़र मिलेगा। ध्यान रहे कि टाटा मोटर्स का यह डिस्काउंट जुलाई के अंत तक ही चलेगा। इस ऑफर के जरिए कंपनी का लक्ष्य अपनी सेल्स को बढ़ाना और ऑटो सेक्टर में अपनी उपस्थिति मजबूत करना है।