वरुण धवन के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी कियारा आडवाणी, शेयर की ये फोटो

जुग जुग जियो के डायरेक्टर राज मेहता ने एक टैबलॉइड से बातचीत में कहा है कि उन्होंने दूसरा शेड्यूल अप्रैल में शूट करने का तय किया था. फिल्म अभी 60 प्रतिशत तक शूट होना बाकी है.

वह बचा हुआ शूट अप्रैल के महीने में करने वाले थे. लेकिन अब टीम के पास मुंबई शेड्यूल को पोस्टपोन करने ते अलावा कोई उपाय नहीं है. अब एक्टर्स को दूसरी डेट्स दी जाएंगी.

उन्होंने कहा महामारी की पहली लहर के तुरंत बाद ही उन्होंने पहला शेड्यूल शूट कर लिया था उसे शूट करना बहुत मुश्किल था क्योंकि सेट पर कई लोग इस वायरस की चपेट में आ गए थे.

जुग जुग जियो की शूटिंग बीते साल दिसंबर में चंडीगढ़ में शुरू हो गई थी. पहले शेड्यूल के दौरान शूटिंग को हफ्तों तक रोकना पड़ा था क्योंकि वरुण धवन, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. अब अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, प्रजाक्ता कोली ने महाराष्ट्र में जनता कर्फ्यू के चलते दूसरा शेड्यूल रोकने की मांग की है.

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप छाया हुआ है. इस महामारी की वजह से रोजाना हजारों लोगों की जान जा रही है. साथ ही लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं.

ऐसी परिस्थिति देखते हुए देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगा दिया गया है और महाराष्ट्र में तो फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है. जिसका एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर गहरा असर देखने को मिल रहा है.

कोरोना के चलते वरुण धवन(Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो(Jug Jug jeeyo) के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है.