‘कुंडली भाग्य’ का ये मशहूर किरदार करने जा रहे शादी , तस्वीरे देख चौक जाएंगे आप

प्रीता से विवाह करने के चक्कर में पृथ्वी शर्लिन तथा कृतिका से विवाह तक कर चुका है। वह बात अलग है कि सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ का पृथ्वी वास्तविक जीवन में अब तक भी कुंवारा है।

इसी बीच जानकारी आ रही है कि पृथ्वी की भूमिका निभाने वाले टेलीविज़न अभिनेता संजय गगनानी शीघ्र ही दूल्हा बनने वाले हैं। इस बात का खुलासा स्वयं संजय गगनानी ने कर दिया है। चर्चा करते हुए संजय गगनानी ने बताया, ईश्वर की दुआ से मेरी लव लाइफ बेहतरीन चल रही है। मैं इस वक़्त पूनम प्रीत के साथ हूं।

वही संजय गगनानी ने आगे कहा, जब भी मैं उसके साथ रहता हूं मुझे बेहद अच्छा लगता है। मुझे लगता है कि वर्ष के अंत तक मैं और पूनम प्रीत विवाह कर लेंगे।

बता दें संजय गगनानी की प्रेमिका पूनम प्रीत भी एक अभिनेत्री हैं। पूनम प्रीत यहां मैं घर घर खेली, दिल से दिया वचन, एक आसमान मुट्ठी तथा दो दिल बंधे इक डोरी से जैसे टेलीविज़न शोज में कार्य कर चुकी हैं।

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता संजय गगनानी एकता कपूर के बेहतरीन टेलीविज़न सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में पृथ्वी की भूमिका निभाते हैं। पृथ्वी दुनिया के सबसे चतुर व्यक्तियों में से एक है।

पृथ्वी अपना काम निकालने के लिए चुटकियों में व्यक्तियों को धोखा दे देता है। पृथ्वी कई बार लूथरा हाउस के सदस्यों को धोखा दे चुका है। वैसे तो पृथ्वी किसी का भी सगा नहीं है मगर वो प्रीता से दिलोजान से प्यार करता है।