लिंग समानता पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान, कहा- मर्द धल्लड़े से खुले में…

जबकि औरतों से इसे चोरी छिपे करने की उम्मीद की जाती हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए अपने विडियो में नीना ने समाज में महिलाओं को लेकर रूढ़िवादी विचारों की धज्जियाँ उड़ाई हैं।

 

एक्ट्रेस अपने विडियो में कहती हैं कि महिलाओं को गैस नहीं होती हैं, उनको बदहजमी नहीं होती, उनको बर्प्स (डकार) नहीं आते।। हैना?

तो इनदिनों लॉकडाउन हैं और इसमें अधिक खाना भी खाया जाता हैं। खाना पीना करने के अलावा कुछ हैं भी नहीं। ऐसे में आपको फार्ट (गैस) भी होती हैं।

तो महिलाएं पाद क्यों नहीं छोड़ सकती? वे डकार क्यों नहीं ले सकती? वे जैसे चाहे वैसे बैठ क्यों नहीं सकती? ऐसा लगता हैं कि मर्दों को ही ये हक हैं। नहीं! हमारा महिलाओं का भी हक हैं।

किसी का भी अधिकार हैं। यदि आपको गैस छोड़नी भी हैं तो क्या दिक्कत हैं। आदमी लोग तो धल्लड़े खुले आम करते हैं। महिलाएं बेचारी रोक रोक कर और कोने में जाकर। क्यों? ये मेरा सवाल

फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता एक अच्छी अदाकारा होने के साथ साथ एक बेहतरीन स्पीकर भी हैं। खासकर कि जब महिलाओं के हक की बात आती हैं तो नीनाजी अपनी राय खुलकर सबके सामने रखती हैं।

ऐसे में हाल ही में उन्होंने ‘लिंग समानता’ को लेकर भी अपने विचार समर्थकों के साथ शेयर किए हैं। इस विडियो में नीना जी ने फार्ट (पाद) और डकार का उदाहरण देते हुए बताया हैं कि कैसे मर्द ये हरकत खुले में आजादी से कर लेते हैं हैं।