इस दिन लांच होगी 2021 Skoda Octavia, जानिए क्या होंगे फीचर

नई ऑक्टेविया के बाहरी आकर्षण में ब्लैक वर्टिकल स्लैट्स के साथ इसकी नई बटरफ्लाई ग्रिल शामिल है. यह ग्रिल डुअल जे-शेप्ड एलईडी डीआरएल और फॉग लाइट के साथ एलईडी हेडलैंप से लैस है.

पीछे की तरफ, इसमें एलईडी टेललाइट्स हैं, जो सेडान के स्पोर्टी प्रोफाइल को दिखाते हैं. बूटलिड पर स्कोडा लेटरिंग भी है. स्कोडा द्वारा कई दूसरे नए प्रोडक्ट्स में भी यही लेटरिंग डिजाइन लागू किया गया है. 2021 ऑक्टेविया में 17 इंच के अलॉय व्हील हैं जो कार को मस्कुलर स्टांस देते हैं.

उम्मीद है कि भारत-कल्पना ऑक्टेविया 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आएगी जो कि इसके इंटरनल स्पेस की प्रमुख विशेषताओं में से एक होगी.

दूसरे केबिन फीचर्स में थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, शिफ्ट-बाय-वायर गियरस्टिक, और फ्लैट बॉटम स्पोर्टी-लुकिंग स्टीयरिंग द्वारा स्टोर्ड 10.25-इंच का पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल होगा.

चौथी जनरेशन की ऑक्टेविया सेडान ने नवंबर 2019 में ऑफिशियल तौर पर एंट्री की थी. अब जनरेशन बदलाव के साथ, ऑक्टेविया को अंदर से कई अपडेट मिले हैं.

पूरी तरह से बदली गई बाहरी डिजाइन से लेकर नए केबिन, तकनीक और अपडेटेड पावरट्रेन ऑप्शन तक, ऑक्टेविया पूरी तरह से एक नई पेशकश में तब्दील हो गई है. आइए इस कार के लॉन्च होने से पहले इसके कुछ प्लस पॉइंट जान लेते हैं…

स्कोडा ऑटो इंडिया ने इस साल कुछ बहुत बड़े लॉन्च की योजना बनाई है और ऑल-न्यू ऑक्टेविया सेडान (2021 Skoda Octavia) उनमें से एक है. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पोस्ट में स्कोडा बॉस द्वारा नई कार के लॉन्च डिटेल की ऑफिशियल पुष्टि की गई थी. उम्मीद है ये कार जून में भारत में लॉन्च की जाएगी.