इस दिन लांच होगी नई Hyundai i20, जानिए कीमत से लेकर फीचर

नई ह्यूंदै आई20 कई शानदार फीचर्स से लैस होगी। इनमें 10.25-इंच स्क्रीन के साथ फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऐम्बिऐंट लाइटिंग, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, की-लेस एंट्री, पुश बटन स्मार्ट और Bose प्रीमियम ऑडियो सिस्टम जैसे फीचर शामिल हैं। इनके अलावा कार में वेंटिलेटेड सीट्स, 6-एयरबैग्स, रिवर्स कैमरा और ऑडियो कंट्रोल जैसी खूबियां भी होंगी।

नई i20 का डिजाइन कंपनी के नए सेनसुअस स्पोर्टिनेस डिजाइन थीम पर आधारित है। जिसे हाल ही में ह्यूंदै टकसन और एलांट्रा में देखा गया है। यानी कंपनी की यह धांसू हैचबैक पहले से ज्यादा अट्रैक्टिव डिजाइन लैग्वेंज के साथ आने वाली है।

इस कार के लिए डीलरशिप्स ने प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। जिससे साफ है कि अब फैंस को इस कार के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कार को कंपनी दिवाली से पहले ही बाजार में उतारना चाहती है।

Hyundai i20 कंपनी की सबसे पॉप्युलर और सफल कारों में से एक है। कंपनी इस कार को नवंबर की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने डीलरशिप्स के लिए नई आई20 डिस्पैच करना भी शुरू कर दिया है।

जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी भारत में इस कार को अगले कुछ दिनों में पेश कर सकती है। अब कंपनी ने इस कार का पहला ऑफिशल टीजर भी जारी कर दिया है।