सस्ती हुई Maruti Celerio X, जानिए कीमत और फीचर

इंजन और पावर की बात करें तो इस कार में 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो BS6 मानकों के अनुरूप है। ये इंजन 6,000 आरपीएम पर 66 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 3,500 आरपीएम पर 90 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ एएमटी ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलता है।

Maruti Celerio X VXI सबसे सस्ता मॉडल है। इस मॉडल को आप 4,90,100 रुपये (एक्स-शोरूम) में खरीद सकते हैं। Celerio X के माइलेज की बात करें तो ये कार 1 लीटर पेट्रोल में 21.63 किलोमीटर का माइलेज देती है। इस कार को बेहतरीन डिजाइन दिया गया है जिससे ये पहले से कहीं ज्यादा आकर्षक लगती है। तो चलिए जानते हैं इस कार की खासियत।

 Maruti Suzuki भारत की एक दिग्गज कार निर्माता कंपनी है। मारुति सुजुकी के पास बजट कारों की एक बड़ी रेंज अवेलेबल है जिनमें से ग्राहक अपनी पसंद की कार चुन सकते हैं।

इन्हीं में से एक कार है Maruti Suzuki Celerio X जिसे हाल ही में BS6 इंजन से अपडेट किया गया है। इस कार में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जिसे ग्राहकों के हिसाब से तैयार किया गया है।

अगर आपका बजट कम है और आप बेस्ट माइलेज वाली कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको Maruti Suzuki Celerio X के सबसे सस्ते मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं।