इस दिन लॉंच होगा OnePlus 9 RT स्मार्टफोन , जाने क्या होगी कीमत

OnePlus 9 RT की लॉन्च डेट की जानकारी फिलहाल लीक के माध्यम से ही सामने आई है। ओनलीक्स ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिये बताया है कि वनप्लस कंपनी अपने इस आने वाले मोबाइल फोन को अक्टूबर महीने में लॉन्च करेगी और वनप्लस 9 आरटी 15 अक्टूबर को टेक मंच पर दस्तक दे सकता है।

यह पहले ही बताया जा चुका है कि OnePlus 9 RT चुनिंदा बाजारों में ही लॉन्च किया जाएगा और इनमें इंडिया का नाम भी शामिल होगा। ऐसे में यह वनप्लस फोन किस देश में सबसे पहले एंट्री लेगा इसके लिए कंपनी की घोषणा का इंतजार करना होगा। 

विभिन्न लीक्स के जरिये सामने आई डिटेल्स की बात करें तो OnePlus 9 RT को कंपनी द्वारा 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली बड़ी डिसप्ले पर लॉन्च किया जा सकता है ।

जो एमोलेड पैनल पर बनी होगी। लीक्स के अनुसार यह स्मार्टफोन सबसे नए एंडरॉयड ओएस वर्ज़न एंडरॉयड 12 पर लॉन्च किया जा सकता है जिसके साथ आक्सिजनओएस 12 पर काम करेगा। बताया जा रहा है कि OnePlus 9 RT पहला स्मार्टफोन होगा जो OxygenOS 12 के साथ लॉन्च होगा।

OnePlus को लेकर यह बात पिछले महीने ही साफ हो गई थी कि कंपनी अपनी ‘वनप्लस 9’ सीरीज़ के ‘टी’ मॉनिकर पर काम कर रही है और इसे OnePlus 9T बल्कि OnePlus 9 RT नाम के साथ बाजार में उतारा जाएगा।

वनप्लस ने हालांकि अभी तक इस फोन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन एक ताजा रिपोर्ट में सामने आया है कि वनप्लस 9 आरटी स्मार्टफोन 15 October को टेक मंच पर लॉन्च किया जा सकता है।